कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज वायनाड लोकसभा से नामांकन भर दिया, जो राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद खाली हो गई थी. नामांकन से पहले, प्रियंका ने वायनाड में रोड शो किया, जिसमें इलाके के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. सोनिया गांधी, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और भी शामिल थे.

प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी शामिल हैं. सुबह 11 बजे के बाद राहुल और प्रियंका ने कलपेट्टा न्यू बस स्टैंड से अपना रोड शो शुरू किया, जहां प्रियंका ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

‘यह मेरी नई शुरुआत है’

एक जनसभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस महासचिव और वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “मैं पहली बार 35 साल में अपने लिए सर्पोटर मांगने आई हूं. मुझे मौका दीजिए, मेरी जिम्मेदारी है आपको पहचान दिलाने की है. आपदा में सभी ने आपका बहुत साथ दिया है.” मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी की  बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे वायनाड से उम्मीदवार बनने का सौभाग्य दिया. मैं आपके परिवार की सदस्य बनने आई हूँ. मेरे भाई ने 8 हजार किलोमीटर पैदल यात्रा की है. ये हमारे संस्कार हैं. आप मुझे बताए कि आपकी समस्याएं क्या हैं. मैं आपके घर तक आउंगा. मेरी ये नई शुरुआत है.

रोड शो में उमड़ी भीड़

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को वायनाड लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले हजारों लोगों के साथ कालपेट्टा में रोडशो किया, जिसमें संयुक्त प्रगतिशील मोर्चा (UDF) के नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत हजारों लोग शामिल थे. प्रियंका गांधी ने मंगलवार रात अपनी मां और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ वायनाड पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने भाई और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ एक रोड शो का नेतृत्व किया. कालपेट्टा स्थित नए बस स्टैंड से. 

प्रियंका के रोड शो में उनके पति रॉबर्ट वाद्रा, आईयूएमएल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद थे. सुबह से प्रतीक्षा कर रहे यूडीएफ कार्यकर्ताओं और समर्थकों, साथ ही सभी आयु वर्ग के आम लोगों ने प्रियंका और राहुल गांधी की तस्वीरों को ढोल बजाकर उनका स्वागत किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक