Bihar Crime: राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां फुलवारीशरीफ थाना स्थित बिस्किट फैक्ट्री के पास दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर एक युवक की हत्या कर दी गई. घटना को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े आराम से फायरिंग करते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. घटना आज गुरुवार दोपहर की है.

युवक को मारी पांच गोली

बताया जा रहा है कि 4 से 5 की संख्या में आए अपराधियों ने एक के बाद एक करके युवक को पांच गोली मारी, जिसके कुछ देर बाद ही युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस घटनास्थल के साथ-साथ आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. वहीं, एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

जमीनी विवाद बना हत्या की वजह

मृतक की पहचान फुलवारीशरीफ थाना के निवासी सुरेश सिंह के पुत्र अमित कुमार (36) के रूप में हुई है. घटना के पीछे जमीनी विवाद को वजह बताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली लगने के बाद घायल अमित कुमार को इलाज के लिए एम्स ले जाया जा रहा था. लेकिन, इसी दौरान रास्ते में उसने अपना दम तोड़ दिया. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में रो-रो का बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- दिन-रात मेहनत, मजदूरी कर पत्नी को पढ़ाया और नौकरी लगवाई, बिहार पुलिस में नौकरी लगते ही पत्नी ने पति को किया बाय-बाय! पति ने SSP से लगाई गुहार- मुझे मेरी Wife से मिला दीजिए

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े हुई इस घटना पर फुलवारी शरीफ एसडीपीओ सुशील कुमार ने बताया कि, घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची. उन्हें एम्स में ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Chhath 2024: पटना में 8 घाट खतरनाक, कई घाटों पर पानी कम, यहां नहीं दिया जाएगा अर्घ्य

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m