Maharashtra Assembly Election 2024: संगमनेर तालुका के धनदारफल में पूर्व बीजेपी सांसद सुजय विखे-पाटिल ने एक संकल्प सभा का आयोजन किया. इस बैठक में BJP के एक वक्ता ने बालासाहेब थोराट की बेटी जयश्री थोराट को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए, जिससे संगमनेर तालुका में काफी हंगामा हुआ.

लॉरेंस बिश्नोई पर जिसने रखा 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 का इनाम उनके नाम पड़ गई 1,50,00000 की सुपारी

BJP नेता सुजय विखे पाटिल ने युवा मेला में बालासाहेब थोराट की बेटी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसके बाद विवाद हुआ. कांग्रेस पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी, शहर में इस घटना पर कई जगहों पर कारों के शीशे तोड़ दिए गए और कुछ जगहों पर आग लगा दी गई.

आदित्य ठाकरे के खिलाफ, वर्ली सीट पर शिंदे की शिवसेना से चुनाव लड़ेंगे सांसद मिलिंद देवड़ा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन पर जयश्री सुजय के काफिले की गाड़ी पर भी आग लगा दी, जबकि जयश्री थोराट खुद पुलिस स्टेशन के बाहर मामले की जांच करने के लिए बैठी रही. हालांकि, मामला अभी भी संगमनेर में गरमाया हुआ है. महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मंत्री बालासाहेब थोराट संगमनेर से कांग्रेस उम्मीदवार हैं, जिनके खिलाफ बीजेपी से राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय पाटिल टिकट चाहते थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया.

कांग्रेस ने ओडिशा राज्यपाल रघुवर दास पर लगाए गंभीर आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

जयश्री थोराट, पिता के लिए प्रचार कर रही हैं

 जयश्री डॉक्टर हैं, लेकिन वह भी राजनीति में सक्रिय हैं. उन्हें राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में देखा गया था, और वह संगमनेर में चुनाव प्रचार कर रही हैं, जहां से उनके पिता प्रत्याशी हैं. वह भी महाविकास अघाड़ी की युवा संवाद मेला में सक्रिय रूप से भागीदारी करती हैं.

सुप्रिया सुले ने भी जताई नाराजगी

सुप्रिया सुले ने X पर पोस्ट किया- संगमनेर तालुका के धनधरफल में बीजेपी नेता वसंत देशमुख ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट की बेटी जयश्रीताई थोराट को लेकर बेहद गंदा बयान दिया. विधानसभा में अपनी बेटी की उम्र के नेता की इतनी अभद्र भाषा में आलोचना करना महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है. दिलचस्प बात है कि इस बैठक में पूर्व सांसद सुजय विखे भी मौजूद थे. उन्होंने भी परोक्ष रूप से इस बयान का समर्थन किया. शिव राय के राज्य में स्त्रियों को टेढ़ी नजर से देखने वालों को कड़ी सजा दी जाती थी. उस राज्य में महिलाओं को लेकर बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है. ये बीजेपी के संस्कार हैं. इस बयान पर कड़ी आपत्ति है. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक