झारखंड . भाजपा नेता सीता सोरेन ने इरफान अंसारी की कथित अपमानजनक टिप्पणियों के बारे में बोलते हुए रो पड़ी, उन्होंने कहा कि जब से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा हुई है, अंसारी मुझे निशाना बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी ने जो कुछ कहा है, वह आदिवासी महिलाओं का अपमान है और आदिवासी समुदाय उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. इस बीच इरफान अंसारी का बयान सामने आया है.

इरफान अंसारी ने कहा कि हम लोग मां-बहनों का सम्मान करते हैं. हमारे हेमंत सोरेन ने माताओं-बहनों की मदद के लिए एक-एक हजार रुपये दिए, लेकिन बाद में कैबिनेट की बैठक में हमने कहा कि एक हजार रुपये कम पड़ रहे हैं, इसे पच्चीस सौ रुपये कर दीजिए. भाभी (सीता सोरेन), यह सब छोड़ो, सीधे मुद्दे पर आओ. आपका कल नामांकन है, बधाई हो आपको.

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा दावा, बीजेपी महाराष्ट्र में अकेले के दम पर नहीं जीत सकती चुनाव, महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक मचा कोहराम

इरफान अंसारी ने कहा कि झारखंड कांग्रेस यूनिट के ऐक्स हेंडल पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि “आप (सीता सोरेन) जो कर रहे हैं, उसके बारे में हमें पहले ही बताया गया था. रवींद्र बाबू ने मुझे बताया था कि वह ऐसा करेगी.”

रविवार को भाजपा जिला कार्यालय में सीता सोरेन ने भावुक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि नामांकन के ठीक बाद इरफान अंसारी ने अभद्र टिप्पणी कर सारी हदें पार कर दीं. मेरी भावनाओं को ठेस पहुंचा है. अमर्यादित भाषा से मेरा अपमान किया है. मैं किस घर से ताल्लुक रखती हूं, किस घर की पत्नी या पुत्रवधू हूँ. वे नहीं जानते .

PM Modi-Pedro Sanchez Road Show: वडोदरा में पीएम मोदी और स्पेनिश पीएम पेड्रो सांचेज का रोड शो, दोनों ने टाटा एयरक्राफ्ट कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया, मोदी बोले- पॉसिबिलिटी को प्रॉस्पैरिटी में बदलने के लिए सही पार्टनरशिप जरूरी

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा चुनाव प्रभारी, ने कहा कि मंत्री इरफान अंसारी का सीता सोरेन पर विवादित बयान सरकार की महिला-विरोधी मानसिकता को दिखाता है. गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सीता सोरेन हेमंत सोरेन की भाभी, शिबू सोरेन की बहू और स्वर्गीय दुर्गा सोरेन की पत्नी हैं और हैरानी की बात है कि जिस सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन हैं, उनके मंत्री उनकी भाभी का अपमान कर रहे है.

मुंबई हादसे के बाद जागा रेलवे, छठ तक दिल्ली के सभी स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट देने पर लगाई रोक

सीता सोरेन ने कहा कि हमारे ससुर दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने जामताड़ा से आंदोलन की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि मंत्री इरफान अंसारी ने मेरे बारे में कई बार गलत टिप्पणी की हैं. वे कहते हैं कि हम ओडिशा से आये हैं और झारखंड में क्या कर रहे हैं? उनको सोनिया गांधी को यह बताना चाहिए कि कांग्रेस की आलाकमान सोनिया गांधी कहां से आयी हैं?

हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद, CM पद को लेकर परिवार में उभरे मतभेद के चलते शिबू सोरेन के बड़े बेटे दुर्गा सोरेन की पत्नी सीता सोरेन ने इस साल की शुरुआत में BJP का दामन थाम लिया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक