Rajasthan News: उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा ने शनिवार को अपना 55 वां जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर जयपुर एवं दूदू विधानसभा क्षेत्र के निवासियों ने हजारों की संख्या में उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अपने दिन की शुरुआत उप मुख्यमंत्री ने मोती डूंगरी श्री गणेश मंदिर दर्शन से की। मानसरोवर वीर तेजाजी मंदिर दर्शन के बाद बाणियावाली स्थित गौशाला पहुंचे। इसके पश्चात विभिन्न जगहों पर उपमुख्यमंत्री का स्वागत सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। रेनवाल मांजी, हरसुलिया स्टैंड, लदाना मोड़, फागी सहित रामनाडा, चौरू मोड़, मौजमाबाद एवं विभिन्न स्थानों से होते हुए 500 गाड़ियों का काफिला दूदू स्थित श्री शैलेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में पहुंचा।

अपने लोकप्रिय नेता की एक झलक देखने और शुभकामनाएं देने के लिए लगभग 30 हज़ार लोग उपस्थित थे। उपमुख्यमंत्री ने भी इस दौरान सभी से आत्मीयता पूर्वक संवाद किया।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने कहा की जन्म दिवस पर दूदू विधानसभा क्षेत्र के श्री शैलेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में आयोजित जन आशीर्वाद कार्यक्रम में उपस्थित समस्त पदाधिकारियों, देव तुल्य कार्यकर्ताओं, एवं सम्मानित जनता-जनार्दन द्वारा प्रदत्त शुभकामनाएं एवं स्नेहाशीष के लिए हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। इस अवसर पर मेरे स्वागत के लिए आप सभी ने जिस प्रकार अपने प्रेम और आशीर्वाद की अविरल वर्ष की है उसे शब्दों में व्यक्त करना मेरे लिए अत्यंत कठिन है।

उन्होंने कहा कि आप सबके द्वारा प्रदत्त यह अमूल्य आशीर्वाद ही आपणो अग्रणी राजस्थान के महत्वाकांक्षी लक्ष्य को साकार करने के लिए मेरी कार्य शक्ति को अद्वितीय बल प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि मेरे प्रति आपका यह अटूट विश्वास और असीम समर्थन ही है जो मुझे निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होने तथा हमारे गौरवशाली राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए अनवरत प्रयासरत रहने का अपार सामर्थ्य प्रदान करता है। मैं आप सभी का कोटि-कोटि धन्यवाद ज्ञापित करता हूं और आशा करता हूं कि आपका यह स्नेह और समर्थन सदैव इसी प्रकार बना रहेगा। बता दें कि कल सोशल मीडिया पर पूरे दिन उप मुख्यमंत्री डॉ बैरवा का जन्मदिन पहले स्थान पर ट्रेडिंग में रहा।

पढ़ें ये खबरें भी