Viral Video. यूपी के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के भरौली गांव में एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलसकर्मी महिलाओं को धमका रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी. इस दौरान दौरान प्रभारी निरीक्षक (SO) ने महिलाओं से बदतमीजी की.

बताया जा रहा है कि भटनी थाना के प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया ने आरोपी की पत्नी और अन्य महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया. आरोप है कि उन्होंने बिना महिला पुलिस कर्मियों के महिलाओं के कमरे में घुसकर उन्हें परेशान किया और आरोपी के पेश न होने पर मकान को बुलडोजर से ढहाने की धमकी दी. इस दौरान एक बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज की गई और उन्हें पुलिस की गाड़ी में बुरी तरह पीटकर बैठाया गया.

इसे भी पढ़ें – मनचले को अच्छा सबक सिखाया… छेड़खानी करने पर 2 लड़कियों ने युवक पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें वायरल VIDEO

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रभारी निरीक्षक को कहते हुए सुना जा रहा है, “तुम्हारे बाप के गुलाम हैं क्या? तुम्हारा दिया हुआ खाते हैं क्या? पुलिस तुम्हारे घर कितनी बार आई है? बेशर्म बेहया हो क्या? अब अगर पेश नहीं हुआ तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चला देंगे. तुमको आराम से रोटी नहीं खाने देंगे.”

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण ने इस वीडियो को ट्वीट कर इसकी निंदा की है. उन्हाेंने लिखा कि यह किसी भी परिस्थिति में अस्वीकार्य हैं, अक्षम्य हैं. तथाकथित बुल्डोजर वाला न्याय, आतंक का, तानाशाही का पर्याय है. मैं इसीलिए तथाकथित बुल्डोजर वाले न्याय का शुरुआत से ही पुरजोर विरोध करता रहा हूं. एक पुलिस कर्मचारी की भाषा महिलाओं के प्रति ऐसी होनी चाहिए? डीजीपी यूपी मामले को संज्ञान में लेकर सख्त कार्रवाई करें.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक