बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से रिश्ते तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बाप की नीयत अपनी ही बेटी को देख बिगड़ गई. जब उसकी नाबालिग बेटी सो रही थी तो वह गंदा काम करने लगा. जब नींद खुली तो लड़की अपने बाप को बिस्तर पर देख हैरान हो गई.

बरेली के थाना कैंट क्षेत्र में एक सातवीं कक्षा की छात्रा ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश का गंभीर आरोप लगाया है. छात्रा की रिपोर्ट के अनुसार, उसके सौतेले पिता अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं और बुधवार रात शराब पीकर आने के बाद उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – Lucknow News : दहेज के लिए सोशल मीडिया पर दिया तलाक, मुकदमा दर्ज

छात्रा ने बताया कि उसकी मां ने सौतेले पिता को तलाक नहीं दिया है, लेकिन वह अन्य व्यक्ति के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती है. छात्रा का आरोप है कि उसकी मां के अन्य लोगों के साथ भी अवैध संबंध हैं. बुधवार रात को आरोपी ने शराब के नशे में छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध करने पर उसे पीटा, जिससे वह घायल हो गई.

इसे भी पढ़ें – अफसर के बेटों का अपराधः IPS के बेटों को रास नहीं आया हुक्का बार का विरोध, फिर दोस्तों के साथ BJP नेता के बेटे की कर दी पिटाई…

घटना के बाद छात्रा ने अपने मौसेरे भाई को फोन करके बुलाया और मौसी के घर चली गई. वहां से उसने थाने जाकर तहरीर दी. इंस्पेक्टर कैंट जेएन पांडेय ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक