धनराज गवली, शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चंदन की लकड़ी के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसकी कीमत लाखों रुपए की बताई जा रही है. पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर पूछताछ में जुटी हुई है. इस कार्रवाई को कोतवाली थाना पुलिस ने अंजाम दिया है.

सब इंस्पेक्टर जया सुनेरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि सारंगपुर की ओर से गाड़ी में चंदन की तस्कर की जा रही है. पुलिस शाजापुर बाइपास पर स्थित भरड़ जोड़ पर और वाहनों की चेकिंग की गई. इस दौरान एक सफेद रंग की लोडिंग गाड़ी पुलिस वाहन को देखकर तेज गति से निकली. जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने शाजापुर बाइपास पर ही रोका.

इसे भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में गांजा तस्करी, 2 गिरफ्तार: उड़ीसा के जंगलों से लाई जा रही थी खेप, ग्रामीण इलाकों में बेचकर कमाते थे बड़ा मुनाफा

पूछताछ में वाहन सवार तस्करों ने अपना नाम कर्नाटक निवासी अबुवकर सिद्धिक और अब्दुल अजीज बताया. उन्होंने बताया की गाड़ी में माल भरने के लिए इंदौर जा रहे थे. जब वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन भी पूरी तरह खाली था. लेकिन जब पुलिस ने गाड़ी के फर्श पर लगे चद्दर को हटाया तो उनके भी होश उड़ गए. क्योंकि नीचे करीब 300 किलो चंदन की लकड़ी रखी हुई थी.

इसे भी पढ़ें- हनुमान जी ने बचाई बच्चे की जान! बर्थडे पर मंदिर से लौटा 5 साल का मासूम, खेलते हुए अचानक ऊंचाई से गिरा, फिर…

इसके बाद पुलिस ने दोनों तस्करों को धर दबोचा और वाहन सहित चंदन की लकड़ी जब्त कर थाने में रखवाया. पुलिस के मुताबिक, जब्त लकड़ी की कीमत करीब 30 लाख रुपए आंकी गई है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- धार में 1 से 30 सितंबर तक मनाया जाएगा पोषण माह, आंगनबाड़ी में होंगी कई गतिविधियां

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m