UP News. प्रयागराज में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं. हाल ही में गिरफ्तार गुर्गा शमशाद ने पुलिस को कई अहम राज बताए हैं, जिसके बाद शाइस्ता परवीन की तलाश तेज कर दी गई है.

शमशाद की पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि उसने कुछ माह पहले दिल्ली के पास शाइस्ता से मुलाकात की थी. अतीक के गुर्गे शमशाद के साथ शाइस्ता के पास गए थे. इस मुलाकात को कराने वाले सभी गुर्गे फिलहाल जेल में बंद हैं, लेकिन शमशाद ने उनके नाम पुलिस को बता दिए हैं.

इसे भी पढ़ें – Video: फिल्मी स्टाइल में बुर्का पहनकर Girlfriend से मिलने आया था युवक, लोगों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ा, फिर…

पुलिस ने शमशाद की निशानदेही पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें शमशाद को शाइस्ता के साथ देखा गया था. शमशाद ने अशरफ की पत्नी जैनब और बहन आयशा नूरी के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी दी है. पुलिस का मानना है कि ये तीनों ‘लेडी डॉन’ एक-दूसरे के संपर्क में हैं और उनकी तलाश एनसीआर क्षेत्र में तेज कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें – UP News : दामाद ने सास को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में छुपाया, फिर ऐसे खुला हत्या का राज

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब और बहन आयशा नूरी पर क्रमशः 50 हजार और 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित है. इन सभी को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है. उमेश पाल की हत्या फरवरी 2023 में हुई थी, जिसमें अतीक अहमद और अशरफ भी आरोपी हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक