इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश में खंडवा के हरसूद नगर परिषद कार्यालय में सीएमओ मोनिका पारधी पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नगर परिषद में संविदा पर कार्यरत ड्राइवर था, जिसने सीएमओ की हत्या की नीयत से उन पर तीन राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि डीजल चोरी के आरोप में इस ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया था, जिसके बाद उसने बदला लेने के लिए यह हमला किया।

BREAKING: ग्वालियर में ट्रॉमा सेंटर के ICU में लगी भीषण आग, एक मरीज की मौत 

घटना के दौरान देशी पिस्टल से तीन राउंड फायर किए गए, लेकिन सीएमओ मोनिका पारधी बाल-बाल बच गईं। हालांकि, उन्हें बचाने के प्रयास में एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार, घटना के समय सीएमओ मोनिका पारधी अपने केबिन में रोज की तरह काम कर रही थीं। इसी दौरान, संविदा ड्राइवर विशाल नामदेव अचानक केबिन में घुस आया और आते ही देशी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। तीनों गोलियां दीवारों पर लगीं, जिससे कार्यालय में हड़कंप मच गया। सीएमओ को बचाने के प्रयास में कर्मचारी राकेश घायल हो गया, जिसे आरोपी ने पिस्टल की बट से सिर पर मारा था। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग: गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक, तीन मवेशी भी झुलसे

मामले की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारणेकर ने बताया कि आरोपी विशाल को हिरासत में ले लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसे डीजल चोरी की शंका पर कुछ दिन पहले नौकरी से निकाला गया था, जिससे नाराज होकर उसने यह हमला किया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m