शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बार फिर BCLL के बस में मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमे निजी बस संचालक के ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगा है। TR 4 सीहोर नाका से मंडीदीप जाने वाले बीसीएलएल  की बस में घुसकर ड्राइवर के साथ दो युवकों ने मारपीट की है। घटना सिटी बस में लगे कैमरे में कैद हो गई। 

यात्रियों में फैली दहशत 

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला मिसरोद थाना इलाके का है। जिस वक्त ये मारपीट हो रही थी, उस दौरान बस में काफी संख्या में यात्री मौजूद थे। इससे वे दहशत में आ गए। बताया जा रहा है कि यात्री बिठाने को लेकर यह पूरा विवाद हुआ है। मारपीट की घटना में सिटी बस के ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं है। 

बस में पथराव का मामलाः तीन आरोपी गिरफ्तार, फरार एक आरोपी की पुलिस को तलाश, कांच फूटने से ड्राइवर सहित दो बच्चों को आई थी चोट

ड्राइवर को बेरहमी से पीटा 

घटना मंगलवार दोपहर की है। सिटी बस नंबर- एमपी 04 पीए 4424 सीहोर नाका से मंडीदीप जा रही थी। तभी प्राइवेट बस के दो कर्मचारी सिटी बस में चढ़ गए। अंदर पहुंचते ही उन्होंने ड्राइवर को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में ड्राइवर के साथ हुई बर्बरता का वीडियो कैद हो गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m