मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सख्श ने अपने ही दोस्त की मदद से सगे जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी और किसी की भनक न लग जाए इसलिए उसकी लाश को एक नहर में फेंक दिया. पुलिस ने लाश बरामद कर जब मामले की छानबीन की तो यह राज खुल गया. पुलिस ने आरोपी साले को अरेस्ट कर लिया है, जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है.

घटना के पीछे जो वजह सामने आई है, उसके मुताबिक मृतक अपनी पत्नी और आरोपी की बहन के साथ शराब के नशे में आए दिन मारपीट करता जो इस हत्या की वजह बनीं. बताते चलें कि फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके के गांव विलासपुर-प्राणपुर के निकट बम्बा में शनिवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ था. शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा था. इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब सोमवार को मृतक के शव की शिनाख्त नदीम के रूप में हुयी.नदीम मूलतः जनपद के रामगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला था, लेकिन अपनी ससुराल एका में रहता था. इस मामले में मृतक नदीम के भाई सोनू से साले और अन्य ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें – ‘सब कुछ कर लेना, पर शादी मत करना, मेरी पत्नी और साली मेरे साथ…’, युवक ने बनाया वीडियो, फिर कर ली सुसाइड

सीओ जसराना अनिवेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जब साले मुस्तकीम को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म स्वीकार किया. मुस्तकीम ने पुलिस को बताया कि नदीम शराब पीने का आदी था और नशे में ही वह अपनी पत्नी जाहिरा को आए पीटता था. इसलिए मैंने उसे ठेके पर ले जाकर शराव पिलाई और अपने दोस्त की मदद से गला घोंटकर उसकी हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया था. सीओ ने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. मुस्तकीम के दोस्त की भी तलाश की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक