भोपाल। मध्य प्रदेश में आज से बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सदस्य बनाकर इसकी शुरुआत की गई। प्रदेश अध्यक्ष  शर्मा ने उन्हें मेम्बरशिप दिलवाई। उनके साथ पूरे मंत्रिमंडल ने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान सीएम ने कहा कि हम गरीब के आंसू पोछने के लिए तैयार हैं। हर कार्यकर्ता देश के लिए है।

सीएम डॉ. मोहन ने आगे कहा, भारत और भारतीयता के लिए कृत-संकल्पित, अतुल्य लोकतांत्रिक मूल्यों-आदर्शों और राष्ट्रीय भावना से पूरित, Nation First के पवित्र ध्येय के साथ अहर्निश सेवारत, विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन भाजपा से जुड़कर कार्य करने से राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के महायज्ञ में सहभागिता सुनिश्चित हो जाती है।

मां भारती की सेवा के लिए भाजपा के साथ कार्य करना अत्यंत गौरव का क्षण होता है। इसी शृंखला में आज पार्टी की अपनी प्राथमिक सदस्यता को नवीनीकृत कर अत्यंत गौरवान्वित हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के यशस्वी नेतृत्व और मार्गदर्शन में हम ‘अंत्योदय’ के मंत्र के साथ सेवा, सुरक्षा, सुशासन और गरीब-कल्याण के लिए पूर्ण कटिबद्ध हैं।

आप सभी से भी मेरा आह्वान है कि BJPSadasyata2024 अभियान में अपनी सहभागिता कर ‘विकसित और आत्मनिर्भर भारत’ की सिद्धि में अपना योगदान अवश्य सुनिश्चित करें।

पूर्ण विश्वास है कि आप सभी टोल फ्री नम्बर 8800002024 पर मिस्ड कॉल या नमो ऐप के माध्यम से सदस्यता ग्रहण करके भाजपा के साथ राष्ट्र सेवा की अपनी यात्रा को और समग्रता के साथ आगे बढ़ाएंगे।’गरीबों के जीवन में बदलाव लाना हमारी प्राथमिकता: वीडी शर्मा 

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश सरकार के मंत्रीगण ने नई सदस्यता ग्रहण कर मध्य प्रदेश में सदस्यता अभियान-2024  की शुरुआत की। भारतीय जनता पार्टी केवल अपने कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान नहीं चलाती, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों के जीवन में बदलाव लाना हमारी प्राथमिकता है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m