प्रयागराज. फूलपुर के इफको मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे. जहां सीएम ने मंच से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान सीएम योगी ने संगम नगरी को करीब 634 करोड़ रुपए की 404 परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान सीएम योगी ने कहा, वर्ष 2025 में सबसे बड़ा महाकुंभ का आयोजन होगा. कुंभ मेले की तैयारी को लेकर सभी का धन्यवाद.

इसे भी पढ़ें- क्राइम, कालाधन और बोलबालाः अतीक अहमद की काली कमाई से बना है 9 मंजिला अपार्टमेंट, माफिया के गुर्गे की CM योगी से शिकायत

बता दें कि इस दौरान सीएम योगी ने 1335 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा. जिसके बाद उन्होंने कहा, आज युवाओं को रोजगार मिल रहा है. संगमनगरी विकास की दौड़ में है. प्रयागराज की वैश्विक मंच पर पहचान है. इतना ही नहीं सीएम योगी ने फूलपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम भी किया.

इसे भी पढ़ें- ‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

इस दौरान सीएम योगी के इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, राकेश सचान, बीजेपी सांसद प्रवीण पटेल, बीजेपी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, विधायक पीयूष रंजन निषाद, गुरु प्रसाद मौर्य, केपी श्रीवास्तव, वाचस्पति मौजूद हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक