कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हॉकी के महान खिलाड़ी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। नगर निगम के पार्क में लगी प्रतिमा को असामाजिक तत्वों तोड़कर गिरा दिया। मूर्ति से हॉकी स्टिक और बॉल भी गायब है। निगम ने इसकी शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर नगर निगम का कैप्टन रूप सिंह के नाम पर एक पार्क है। जहां हॉकी के महान खिलाड़ी कैप्टन रूप सिंह की प्रतिमा लगाई गई थी। जिससे कुछ असामाजिक तत्वों ने छेड़छाड़ की। मूर्ति को तोड़ क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इतना ही नहीं प्रतिमा से हॉकी स्टिक और बॉल भी गायब मिले है।

ये भी पढ़ें: जज साहब का घर भी नहीं सुरक्षित: मजिस्ट्रेट के घर सवा लाख की चोरी, विधायक के प्रतिनिध और ज्लेवरी शॉप पर भी बोला धावा

बताया जा रहा है कि कुछ युवा पार्क में बर्थडे मनाने पहुंचे थे। पार्टी के बाद उन्होंने मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। नगर निगम ने थाने में शिकायती आवेदन दिया है, लेकिन इस घटना से निगम पर सवाल उठ रहे है। इससे पहले भी असामाजिक तत्वों ने ग्वालियर की कई प्रतिष्ठित मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: MP : बाबा बागेश्वर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, AAP के प्रदेश उपाध्याक्ष पर FIR दर्ज

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m