Bengaluru Ola Auto Driver Girl Viral Video: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से ओला ऑटो ड्राइवर की शर्मनाक करतूत ( Ola Auto Driver Misbehavior Video) का वीडियो सामने आया है। Ola Ride Cancel कैंसल करने पर ऑटो ड्राइवर इतना खफा हो गया कि उनका रास्ता रोककर धमकाने लगा। इतना ही नहीं उसने लड़की को थप्पड़ भी मार दिया (Ola Auto Driver slapped Girl) और कहा कि- गैस का चार्ज क्या तेरा बाप देगा। ओला ऑटो ड्राइवर के मिसबिहेवयर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग आरोपी ड्राइर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मोदी सरकार नहीं, ‘यू-टर्न सरकार’ बोलिए: चुनावी चक्कर में अब इस योजना में फेरबदल करने की तैयारी- Modi government becomes U-turn government

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑटो में दो लड़कियां बैठी हुईं है। वहीं एक ड्राइवर उनसे बहस कर रहा है। वो लड़कियों को धमकी दे रहा है। ऑटो ड्राइवर ने जब लड़की के साथ बदतमीजी की तो लड़की ने कहा कि वह पुलिस में कंप्लेंट कर देगी, लेकिन इस बात का भी उस ड्राइवर पर कोई असर नहीं पड़ा। उल्टा लड़की को पुलिस स्टेशन ले जाने की जिद करने लगा।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मुक्का मारने वाला मोहम्मद सैफी जेल से रिहा, कंधे पर लाल चुनरी रखकर लोगों ने किया स्वागत- Mohammed Saifi Punched Giriraj Singh

ओला ऑटो ड्राइवर लड़कियों पर इस कदर भड़का कि उसने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया। लड़की ने ऑटो ड्राइवर से यह कहा कि “आप चिल्ला क्यों रहे हो” तो ड्राइवर ने कहा कि “गैस तेरा बाप देता है क्या”। लड़की ने कहा कि आप मुझे गाली नहीं दीजिए और पिता पर मत जाइए। इस पर आरोपी ऑटो ड्राइवर और अधिक भड़क जाता है और लड़की को थप्पड़ मार देता है। लड़की बोलती है आपने मुझे थप्पड़ क्यों मारा।मैं आपसे आप-आप करके बात कर रही हूं पर आप ऐसा कर रहे हैं। वहां मौजूद लोगों ने भी ऑटो ड्राइवर का सपोर्ट किया।

Vinesh-Bajrang: विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया आज दोहर 1.30 बजे कांग्रेस में होंगे शामिल- Haryana Assembly Election

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूटने लगा। लोग ओला और बेंगलुरु पुलिस से उस ऑटो चालक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि यदि कोई राइड कैंसिल करता है तो उसे कैंसिलेशन फीस देनी होती है और ड्राइवर को कंपनी पे करती है, लेकिन ड्राइवर को इस तरह से थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है। यदि आसपास लोग नहीं होते तो वह इससे ज्यादा बहुत कुछ कर सकता था।

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को लगाई कड़ी फटकार, कहा- ‘सीएम कोई राजा…’- Pushkar Singh Dhami

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H