भोपाल। मध्य प्रदेश में महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां नाबालिग स्कूली छात्रा को फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी की। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी, पीड़िता का पड़ोसी है। बच्ची उसे चाचा कहकर बुलाती थी। पूरी घटना ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है।

सामान लेने के बहाने फार्म हाउस में बुलाया 

पुलिस के मुताबिक गांव में रहने वाली 15 साल की किशोरी दसवीं कक्षा की छात्रा है। विगत 28 अगस्त की सुबह 8 बजे वह अपने गांव से मारुति वेन से अपने स्कूल गई थी। बच्ची के विद्यालय के सामने पड़ोसी इरफान खान का फॉर्म हाउस है। किशोरी उसे इरफान चाचा कहकर बुलाती थी। उस दिन सुबह साढ़े दस बजे से 11 बजे के बीच लंच टाइम में वह स्कूल परिसर में खेल रही थी। तभी आरोपी ने स्कूल के पास आकर कहा, तुम्हारी मां ने मेरे फार्म हाउस के कमरे में कुछ सामान रखा है आकर ले लो।’ 

कमरे का दरवाजा बंद कर बच्ची से कहा- मैं तुमसे प्यार करता हूं

छात्रा सामान लेने फॉर्म हाउस के कमरे में चली गई। तभी इरफान ने दरवाजा बंद कर लिया और कहने लगा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। इतना कहने के बाद आरोपी ने किशोरी से जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़ित किशोरी वेन में सवार होकर घर आ गई। उसने उस समय यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई। 

तबीयत खराब होने पर हुआ खुलासा

पांच सितंबर को बच्ची की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद पीड़िता ने माता-पिता को सारी बात बता दी। माता-पिता उसे थाने लेकर आए और आरोपी के खिलाफ बंधक बनाकर बलात्कार करने और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया। वहीं बड़ी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m