रेणु अग्रवाल, धार। एक बार फिर मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गणपति घाट पर एक बड़ा हादसा हो गया। आज सुबह धामनोद थाना क्षेत्र के गणपति घाट पर एक कंटेनर और ट्राले के बीच भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। जानकारी के अनुसार, इंदौर की ओर से आ रहे कंटेनर क्रमांक RJ 06 BB 7178 के ब्रेक फेल हो जाने से वह अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्राले क्रमांक MP 06 HC 2720 से जा टकराया। इस हादसे के बाद कंटेनर में तुरंत आग लग गई।

झोपड़ी से लंदन यूनिवर्सिटी तक का सफर: MP के आदिवासी किसान का बेटा सपना करेगा साकार, पढ़ाई के लिए सरकार ने दी 35 लाख की स्कॉलरशिप

ग्रामीणों की मदद से बची जान

हादसे के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीणों ने मदद कर कंटेनर चालक को सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि, आग तेजी से फैलती गई और कुछ ही देर में ट्राले ने भी आग पकड़ ली। आग इतनी विकराल हो गई कि दोनों वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

MP भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत: अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 6 गंभीर घायल, CM मोहन ने घटना पर जताया दुख 

करीब 45 मिनट बाद धामनोद और महेश्वर की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना के दौरान मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची। राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन हादसे के चलते गणपति घाट पर 2-3 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था को बहाल करने का प्रयास किया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m