Xiaomi India ने अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में कैटरीना कैफ की नियुक्ति की घोषणा की है. यह पहली बार नहीं है कि Xiaomi और कैटरीना एक साथ काम कर रहे हैं. कैटरीना पहले भी शाओमी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं. इस नई भूमिका में, कैटरीना Xiaomi के स्मार्टफोन्स, टीवी और टैबलेट की प्रमोशन करेंगी.

Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपनी 10वीं वर्षगांठ पूरी कर ली है, कंपनी ने 2014 में भारतीय बाजार में कदम रखा था. Xiaomi अपने ग्राहकों के साथ संबंध को और भी मजबूत बनाने की दिशा में काम कर रही है.

भारतीय बाजार में किया एक दशक पूरा

इस मौके पर Xiaomi India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने कहा, “जब हमने भारतीय बाजार में एक दशक पूरा कर लिया है, तो कैटरीना कैफ को वापस Xiaomi परिवार में लाना एक आदर्श उत्सव की तरह महसूस हो रहा है. Xiaomi और कैटरीना दोनों की विशेष क्षमताएं हैं, जिनसे वे लाखों लोगों से जुड़े हुए हैं. हम मिलकर नई और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी पेश करेंगे.”

कैटरीना कैफ ने इस अवसर पर कहा, “मैं शाओमी के साथ दोबारा जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं, खासकर जब कंपनी भारत में अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है. मैं शाओमी का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हूं और इसके नए इनोवेशन्स के साथ फैंस से मिलने का इंतजार कर रही हूं.”

7 साल बाद कैटरीना की वापसी

पिछली बार शाओमी ने कैटरीना कैफ को अपनी Y सीरीज के लिए साइन किया था, जब कंपनी ने 2017 में Redmi Y-सीरीज लॉन्च की थी. अब 7 साल बाद, कैटरीना की ब्रांड के साथ वापसी हुई है. देखने वाली बात होगी कि कंपनी भारतीय बाजार में क्या नई पेशकश करती है.

हाल ही में, Xiaomi ने Redmi Watch 5 Active लॉन्च की है, जिसकी कीमत 3,000 रुपये से कम है. इस वॉच में बड़ी डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ की सुविधा है, और एक बार चार्ज करने पर इसे 18 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, Alexa सपोर्ट, 200 वॉच फेस, और आवश्यक हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स शामिल हैं.