गोंडा. हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है. जहां पति ने मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद में पत्नी को मौत की नींद सुला दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. इसके बाद पुलिस ने हत्य़ा के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- कैसे Achieve होगा टारगेट ? BJP सदस्यता अभियान में नहीं है विधायकों-सांसदों की रुचि! दूर की कौड़ी नजर आ रहा 2 करोड़ नए सदस्यों का लक्ष्य

बता दें कि पूरा मामला इटियाथोक थाना अंतर्गत धर्मेई गांव का है. जहां पति-पत्नी के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ. पत्नी ने खाना बनाने से मना किया तो गुस्साए पति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतका के भाई खलील की शिकायत पर पुलिस मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाकर सबूत इकट्ठे किए. जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इस दौरान पति ने हत्या करने की बात कबूल ली.

इसे भी पढ़ें- पकड़ा गया एक और आदमखोरः पांचवें भेड़िए को वन विभाग ने पिंजरे में किया कैद, अब भी एक पकड़ से बाहर

पुलिस ने बताया कि शक के बिना पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने बताया कि खाना बनाने के विवाद में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दिया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक