Lalluram Desk: हाल के दिनों में छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं की घटनाएं बढ़ गई हैं, जिनमें कई लोगों की जान चली गई और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. अधिकांश घटनाएं तेज रफ्तार के कहर के कारण हुई हैं. वहीं प्रदेश के अलग-अलग जिलों में फिर से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. इन सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं.

दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत, डिप्टी सीएम ने दिखाई मानवता

पहली घटना कवर्धा की है. नेशनल हाइवे 30 पर ग्राम रानी सागर के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई. घटना में बाइक सवार लोग घायल हो गए. वहीं घटनास्थल की ओर से गुजर रहे प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने काफिले को रोककर मानवता दिखाई और घायलों को अपनी गाड़ी में जिला अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज जारी है. घायलों में एक महिला समेत 3 पुरुष शामिल हैं, जिनमें से दो लोगों को गंभीर चोट आई है.

दर्दनाक हादसे में दो शासकीय कर्मचारियों की मौत

दूसरी घटना बेमेतरा में देर रात को सड़क हादसे में दो शासकीय कर्मचारियों की मौत हो गई. ये हादसा कोबिया चौक के पास हुआ, जहां एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में से एक स्कूल में शिक्षक था, जबकि दूसरा बेमेतरा जिला न्यायालय में बाबू के पद पर कार्यरत था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रक और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर, केबिन में दबने से ड्राइवर की मौत

तीसरी घटना बिलासपुर के पेंड्रीडीह बायपास पर एक और दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें ट्रक और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की केबिन में दबकर मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को जेसीबी की मदद से हटाया, जिसके बाद केबिन में फंसे ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया.