सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज राजधानी लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी और बसपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मठाधीश और माफिया में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता है. जिसकी सोच नकारात्मक हो और जिसका दिल और दिमाग नकारात्मक हो, वह विनाश ही कर सकता है, विकास नहीं कर सकता.

अखिलेश यादव ने बिना सीएम योगी का नाम लेते हुए बड़ा तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘मठाधीश और माफिया में ज्यादा फर्क नहीं होता है’. उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने अयोध्या में जमीनों की लूट की है. इसमें अधिकारी भी शामिल हैं. गरीबों की जमीन सस्ते दामों पर ली और फिर सर्किल रेट बढ़ा दिए.

सपा प्रमुख ने कहा कि अयोध्या को विश्वस्तर का शहर बनाया जाना चाहिए. इसके लिए दिमाग लगता है. जब सपा की सरकार आएगी तो अयोध्या को विश्वस्तर का शहर बनाएंगे. गरीबों को अगर सर्किल रेट बढ़ाकर दाम देना पड़ेगा तो देंगे.

अखिलेश यादव ने कहा “भाजपा ने इतने फर्जी एनकाउंटर किए हैं कि उत्तर प्रदेश को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है. कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो यह न जानता हो कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में झूठे एनकाउंटर हो रहे हैं, हत्या की जा रही है.”

जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा

सपा अध्यक्ष ने कहा कि “सरकार ने किसानों को कहीं मुआवजा नहीं दिया जो उनकी मांग थी उसके अनुसार. जब उनके लोगों के पास जमीन पहुंच गई उसके बाद अयोध्या का सर्किल रेट बढ़ा दिया गया.अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के लोग मिलकर के लूट में लग गए हैं. जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा.”

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक