कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर के मुरार इलाके में जलेबी पर जंग हो गई। 10 रुपए की जलेबी के पीछे ग्राहक और दुकानदार में बहस हो गई। इसी दौरान बीच बचाव करने आए दुकान मालिक से युवकों का झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और उसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रास FIR दर्ज कर ली है। मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

BIG BREAKING: शहडोल में बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, मचा हड़कंप

मुरार थाना के बारादरी चौराहे के पास पुन्नाराम ने किराए पर दुकान लेकर नाश्ता दुकान खोली है। दुकान पर नाश्ता करने आए ग्राहक रवि श्रीवास ने 10 की जलेबी मांगी। लेकिन दुकानदार पुन्नाराम ने 10 की जलेबी देने से मना कर दिया। इस बात से खफा होकर ग्राहक रवि श्रीवास गोविंदा और उसके साथ आए लोगों का दुकानदार पुन्नाराम से विवाद हो गया। 

घर से भागकर बॉयफ्रेंड के यहां पहुंची युवती, फोन में बुआ को बताई ये बात, अब प्रेमी के घर में मिली लाश

मारपीट देख दुकान मालिक रिटार्यड ASI निरंजन गुर्जर बीच बचाव करने पहुंच गए। जिस पर ग्राहक रवि श्रीवास सहित अन्य लोग दुकान मालिक निरंजन गुर्जर से मारपीट करने लगे।  इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। मारपीट के बाद दोनों पक्ष मुरार थाने पहुंचे जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। उधर मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m