कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के मुरार इलाके में सरेराह ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले दो बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों की हेकड़ी निकालने के लिए उनका उसी रास्ते पर जुलूस भी निकाला. जहां उन्होंने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था.

दरअसल, 21 अगस्त को दिनदहाड़े एक निजी स्कूल के पास बदमाश शैंकी राणा, अनूप राणा और उसके दो अन्य साथियों ने नीरज जाट पर फायरिंग की थी. फायरिंग की इस घटना में नीरज जाट गंभीर रूप से घायल हुआ था. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे. पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी. इन पर 5000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. क्राइम ब्रांच और मुरार थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है.

इसे भी पढ़ें- बस यही देखना बाकी था ! मरीजों की जगह टायर ढोते नजर आई एंबुलेंस, जीवन रक्षक वाहन को बनाया जा रहा कमाई का जरिया ?

पुलिस ने इनके पास से एक 315 बोर का देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस के अलावा बाइक भी बरामद की है. जिसका उपयोग उन्होंने वारदात को अंजाम देने के लिए किया था. दोनों शातिर बदमाश है. इनके खिलाफ जिले और जिले के बाहर अलग-अलग थानों में कई संगीनअपराध भी दर्ज हैं. पुलिस ने शनिवार को इनका जुलूस भी निकाला. हालांकि, इनके दो साथी फरार बताए जा रहे हैं. जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच और मुरार पुलिस कर रही है. पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में जुटी है. इनसे और भी कई वारदातों के खुलासे होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें- इसकी टोपी उसके सिर… पिता की जगह बच्चों को पढ़ा रहा था बेटा, जिला पंचायत CEO ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m