तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एंबुलेंस ड्राइवर एक व्यक्ति से ढाई हजार रुपए ले रहा है. वीडियो रामनगर क्षेत्र के झिन्ना गांव का बताया जा रहा है. दरअसल, पिछले दिनों एक युवक की सतना जिला अस्पताल में मौत हो गई थी. इसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर शव को घर तक ले गया. घर पहुंचने के बाद ड्राइवर पैसों की मांग करने लगा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें- ‘Video बनाए तो दो झापड़ दे देंगे…’ RTO की गालीबाज महिला आरक्षक निलंबित, पत्रकारों से कहा- महिला हूं… डायल 100 लगा दूंगी, ऐसी की तैसी हो जाएगी

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए शुरू की गई एंबुलेंस 108 सेवा अब शव परिवहन का काम भी कर रही है. अवैध कमाई के चक्कर में ड्राइवर इस प्रकार का खेल कर जा रहा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब जिला अस्पताल से एक युवक का शव लेकर पहुंची एंबुलेंस ड्राइवर का वीडियो कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया. बताया जा रहा है कि दूरी के हिसाब से एंबुलेंस ड्राइवर किराये वसूलते हैं. वही इस दौरान हुए आवागमन को जननी के नाम पर फर्जी हाजिरी दर्ज की जा रही है. अब देखना होगा कि इस मामले में अधिकारी क्या संज्ञान लेते हैं या फिर ऐसी ही वसूली जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ें- गुना में मासूम की मौत का मामला: दुष्कर्म के बाद पिता ने की थी हत्या, हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका था शव

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m