सुप्रभात! आपका सभी पाठकों का लल्लूराम डॉट कॉम में स्वागत है. आइए आज के कुछ मुख्य सुर्खियों पर एक नजर डालते हैं…

पीएम मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी में कई कार्यक्रम

UP MORNING NEWS TODAY: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वे आज 74 साल के हो गए हैं. पीएम के जन्मदिन के मौके पर बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

UP MORNING NEWS TODAY: सीएम योगी ने दी बधाई

पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने X पर लिखा, ”140 करोड़ देश वासियों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए अविराम साधनारत, विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न दृष्टा, हम सभी के मार्गदर्शक, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई!.”

UP MORNING NEWS TODAY: वाराणसी में सीएम योगी कई कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

सीएम योगी आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे. यहां वे काल भैरव, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. साथ ही पीएम मोदी के 74वें जन्मदिन पर लड्डू वितरित करेंगे. सीएम योगी 74 किलो लड्डू का वितरण करेंगे. दशाश्वमेश घाट पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत भी करेंगे. इसके अलावा भाजयुमो द्वारा कबीर चौरा स्थित मंडलीय चिकित्सालय में आयोजित रक्तदान शिविर का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 10 बजे शुभारंभ करेंगे.

MSME इकाइयों को 50,000 करोड़ का ऋण एवं हस्तशिल्पियों व कारीगरों को टूलकिट वितरण कार्यक्रम

विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर MSME इकाइयों को ₹50,000 करोड़ का ऋण एवं विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना और ODOP के अंतर्गत हस्तशिल्पियों व कारीगरों को टूलकिट का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वितरण करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन ज्यूपिटर हॉल, इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में किया गया है.

QR कोड से कूड़ा उठाने का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी

विश्वकर्मा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी शिरकत करेंगे. पीएम विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को सीएम प्रमाण पत्र देंगे. QR कोड से कूड़ा उठाने, किराए का नए सिस्टम का उद्घाटन भी करेंगे. सीएम योगी कुछ नई योजनाओं की भी शुरुआत करेंगे.

UP MORNING NEWS TODAY: स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम

आज 7 बजे स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शामिल होंगे. महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी भी शामिल होंगे. बालागंज चौराहा स्थित आज 7.30 बजे आयोजन होगा.

स्वच्छता अभियान में शामिल होंगे बीजेपी अध्यक्ष

भूपेंद्र सिंह चौधरी स्वच्छता अभियान में शामिल होंगे. सुबह 9.30 बजे सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजन होगा. हसनगंज कोतवाली के सामने सीतापुर ब्रांच रोड पर अभियान. डालीगंज हसनगंज कोतवाली के सामने सम्मलित होंगे.

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ramlala LIVE Darshan 17 September: श्री रामलला सरकार का हुआ दिव्य श्रृंगार, कीजिए अलौकिक दर्शन