धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश में अभी भी कुछ जिलों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इसी बीच भिंड जिले के कनावर क्षेत्र में बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है। यहां कछपुरा, कोट, चरी, बगपुरा, मीसा बझाई सहित आधा दर्जन से अधिक गांवों के ग्रामीण पांच दिनों से बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं।

मामला भिंड जिले के कनावर क्षेत्र का है। जहां कुंवारी नदी की किनारे रहने वाले गांव कछपुरा, कोट, चरी, बगपुरा मीसा, बझाई के‌ ग्रामीण बीते 5 दिनों से फंसे हुए हैं। कुंवारी नदी में अधिक पानी आने से आधा दर्जन से अधिक गांव के ग्रामीणों की परेशानी बढ़ गई है। वहीं जिले के सभी अधिकारियों को घटना की जानकारी होने के बाद भी ग्रामीणों के पास कोई नहीं पहुंच रहा।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय इंदौर उज्जैन दौरा: तैयारियां अंतिम चरण में, देवी आहिल्या विश्वविद्यालय में आज फाइनल रिहर्सल

ग्रामीणों का कहना है कि, बाढ़ के कारण घर में साग सब्जी आटा तेल कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर कई बार अधिकारियों को फोन के माध्यम से सूचना दे दी गई है। फिर भी अधिकारी हमारे गांव तक नहीं पहुंचे। वहीं मामले की सूचना लल्लूराम डॉट कॉम की टीम को लगी तो टीम ट्यूब के माध्यम से ग्रामीणों से मिलने पहुंची।

कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त BJP नेता पर FIR: पकड़ा छोटे भाई की पत्नी का ब्लाउज, गाली-गलौज करते Video Viral

जहां ग्रामीणों ने बताया कि, हम सभी ग्रामवासी 5 दिन से गांव में फंसे हुए हैं। पूर्व से ही हम सभी ग्रामवासी एक टापू पर बसे हुए हैं। इसीलिए उनका गांव अभी सुरक्षित है। गांव की 100 मी इधर-उधर चारों दिशाओं में पानी भरा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि हमारे गांव में जो हम साग सब्जी उत्पन्न करते थे वह पूरी तरह पानी में बह गई। इसीलिए हम सभी परेशान हैं। 5 दिन बीत जाने के बावजूद भी अधिकारियों ने अब तक कोई शुध नहीं ली।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m