अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद से अबतक सपा मुखिया राम लला के दर्शन नहीं गए. गाहे-बगाहे ये सवाल मीडिया जरुर अखिलेश यादव से पूछती नजर आती है. इसी बीच अखिलेश यादव ने राम मंदिर जाने के सवाल पर कहा कि जब मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा तब मैं वहां जाऊंगा.

दरअसल, सपा मुखिया अखिलेश यादव न्यूज 18 के चौपाल कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी. इस दौरान एक बार फिर पत्रकारों ने उनसे अयोध्या जाने को लेकर सवाल पूछ लिया. जिस पर उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा, रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या जाऊंगा.

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 37 जीतने पर अखिलेश यादव ने पीडीए परिवार को धन्यवाद दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि, समाजवादियों का पीडीए केवल नारा नहीं था, बल्कि ये भावना से जुड़कर इस चुनाव में उभरा है.

अयोध्या (फैजाबाद) सीट पर बीजेपी की हार और अपनी जीत को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की नाकामी रही है. जिसकी वजह से वो ये सीट हारे हैं. उन्होंने कहा कि, अयोध्या के किसान किसी डेवलपमेंट के खिलाफ नहीं हैं.

अयोध्या में जमीन को लेकर भ्रष्टाचार

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘अयोध्या में जमीन को लेकर भ्रष्टाचार हो रहा होगा तो उत्तर प्रदेश के और जिलों में क्या हो रहा होगा.’ जो व्यापारी सदियों से दुकान संचालित कर रहे थे उनकी दुकानों को तोड़ दिया गया. उन्हें किसी प्रकार का कोई मुआवजा नहीं दिया गया.

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद पटाखा फैक्ट्री विस्फोट अपडेट: गोदाम में विस्फोट से मलबे में तब्दील हुए कई मकान, 5 लोगों की मौत