भोपाल। उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं नियोजन राज्यमंत्री रघुराज सिंह के बयान पर एमपी कांग्रेस में आक्रोश है। इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी टीटी नगर थाना पहुंचे। जहां पीसीसी चीफ ने टीटी नगर टीआई को बीजेपी का मंडल अध्यक्ष बता दिया। उन्होंने कहा कि दो घंटे की मशक्कत के बाद भी एफआईआर नहीं हुई। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के आदेश पर FIR दर्ज न होने का आरोप लगाया है।

कल पूरे प्रदेश में युवक कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

कल पूरे प्रदेश में युवक कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। इस दौरान रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन करेगी। युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने कहा कि रवनीत सिंह बिट्टू नए-नए संघी और भाजपाई बने हैं। आलाकमान के सामने नंबर बढ़ाने के लिए रवनीत बिट्टू ने बयान दिया है। मितेंद्र सिंह ने कहा कि देशद्रोही हम नहीं आप लोग हैं। राजनीतिक लाभ के लिए इस तरीके के बयान दिए गए।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख का इनाम, शिवसेना विधायक का विवादित ऐलान, केंद्रीय मंत्री रवनीत कहा था- देश के नंबर-1 आतंकी Rahul Gandhi 

यूपी के राज्यमंत्री रघुराज और केंद्रीय मंत्री रवनीत ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि सोमवार को एमपी के इंदौर पहुंचे यूपी के राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया था। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दूसरे नंबर का आतंकी बता दिया। यूपी के मंत्री के बयान ने सियासी पारा चढ़ गया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और शिवसेना विधायक ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। रवनीत बिट्टू ने बिहार के भागलपुर में राहुल गांधी को आतंकी बताया था। इन दोनों नेताओं के बयान को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m