उमेश यादव, सागर। टीकमगढ़ सासंद व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि आशीष तिवारी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. जिस पर वीरेंद्र खटीक ने कहा कि सांसद आरोपी प्रतिनिधि को पार्टी से निष्काषित कर दिया है. कानून अपना काम करेगा.

बता दें कि आज शनिवार को केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक सागर पहुंचे. जहां उन्होंने राहुल गांधी के विदेश में आरक्षण और संविधान के खिलाफ दिए कथित बयान पर पलटवार करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान आशीष तिवारी के खिलाफ पॉस्को एक्ट पर मीडिया से बात करने से केंद्रीय मंत्री बचते नजर आए. अन्य सांसद प्रतिनिधि पर आपराधिक मामले होने को लेकर टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी नेताओं का विरोध जारी है.

इसे भी पढ़ें- चाय की दुकान में 20 हजार की रिश्वत: लोकायुक्त ने सहायक मत्स्य अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा, सब्सिडी देने के एवज मे मांगी थी घूस  

सांसद प्रतिनिधि पर 7 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने का आरोप है. पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को 19 सितंबर को उसके साथ हुए गलत काम के बारे में बताया था. जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस थाने में आरोपी आशीष तिवारी की शिकायत की. शिकायत में बच्ची की मां ने बताया की जब उसकी बच्ची घर के पास साइकिल चला रही थी, उसी दौरान आरोपी उसे बहलाकर फूसलाकर अपने घर ले गया और गलत काम किया. इतना ही उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

इसे भी पढ़ें- MP में ट्रिपल तलाकः डाक से पत्र भेजकर दिया तीन तलाक, पति के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, इस मामले में आरोपी आशीष तिवारी फरार है. बता दें कि 15 दिन पहले ही आशीष तिवारी को सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया गया था. सदस्यता अभियान में भी आरोपी शामिल रहा.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m