अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिले के छिपाबड़ थाना क्षेत्र में आरोपी ने 5 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने उसका अपहरण किया फिर नदी के किनारे घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पूरा मामला


मामला छीपाबड़ थाना क्षेत्र सोमवार देर शाम का है। जहां पांच साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने मौका देख बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने अपने साथ बहला फुसलाकर कर ले गया और फिर वारदात को अंजाम ददेने के बाद वहां से फरार हो गया।

Good news for farmers: 13.68 मीट्रिक टन सोयाबीन एमएसपी पर खरीदी का लक्ष्य

रह चलते रेहगीर ने बच्ची को बच्ची नदी किनारे देखा। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी उसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने मासूम का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ‎सिराली में देर रात मेडिकल करवाया जहां दुष्कर्म होने की‎ पुष्टि हुई।

घटना से नाराज लोगों ने देर रात ही सिराली के सरकारी अस्पताल का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करना शुरू कर दिया। जो आज मंगलवार सुबह तक जारी रहा। मामले में छीपाबड़ थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अच्छी खबरः दो लाख शिक्षकों को जल्द मिल सकता है ₹3000 का तोहफा, चौथा समयमान वेतनमान स्वीकृत करने की तैयारी

बताया जा रहा है कि, आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है और कुछ दिनों पूर्व ही वो बलात्कार के मामले में जेल से छूट कर आया था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m