चंकी बाजपेयी, इंदौर। इंदौर में पुलिस की पैनी नजर के बीच अज्ञात बदमाशों ने एक बार फिर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर चंद सेकंड में फरार हो गए। घटना में सुपरवाइजर की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल कर जांच कर रही है।

Mohan Cabinet Decision Today: कैबिनेट बैठक में किसानों के लिए बड़ा फैसला, विधायकों के लिए बनेंगे 102 नए आवास, विधानसभा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष का इनकम टैक्स नहीं भरेगी सरकार

इंदौर में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले दिनों कैबिनेट द्वारा नशे को लेकर दिए गए बयान के बाद पुलिस पूरी तरह से रोड पर नजर आ रही है। लेकिन उसके बावजूद शहर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या जैसी गंभीर वारदात सामने आई है। मामले को लेकर डीसीपी हंसराज सिंह ने बताया कि, बाढ़ गंगा थाना क्षेत्र स्थित सुपर कॉरिडोर पर मकान बनाने वाले सुपरवाइजर बलराम सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी है। हातोद के रहने वाले व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि, बाइक पर सवार होकर बदमाश आए थे और अचानक से फायर करने के बाद वहां से चले गए। आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक चंद्र सेकंड में बदमाश वहां से भाग चुके थे। आसपास के लोगों द्वारा घायल अवस्था में बलराम को अरविंदो हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही बलराम की मौत हो गई।

बीजेपी सदस्यता अभियान पर सियासतः निगम कर्मियों को बनाये सदस्य कार्ड को कांग्रेस ने किया वायरल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुट गई। ताकि अज्ञात बदमाशों को चिन्हित कर पकड़ा जा सके। फिलहाल आसपास लोगों ने पुलिस पूछताछ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m