नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्य प्रदेश में बालाघाट मुख्यालय के अति व्यस्त चौराहे और बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पंप के निकट तरुण उर्फ मोनू सोनी की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।

राजधानी में निगम कर्मचारियों की गुंडागर्दीः मारपीट के बाद दुकान में घुसकर सामान भी ले गए, पुलिस ने पीड़ित के खिलाफ ही दर्ज कर दी FIR

बताया जाता है कि, तरुण उर्फ मोनू सोनी पेट्रोल पंप मे आया हुआ था। रात में पूर्व से घात लगाए बैठे अज्ञात 3 हमलावर पहुंचे और उन्होंने तरुण सोनी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

BIG BREAKING: अनुराग जैन बने मध्य प्रदेश के नए मुख्य सचिव

जानकारी में आया कि, पुरानी रंजिश के चलते यह बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा एक अज्ञात हमलावर की शिनाख्त राजेश चमलाटे के रूप में करते हुए तलाशी की जा रही है। जिसके साथ तरुण का विवाद हुआ था। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने बताया कि, अज्ञात हमलावर में से एक की पहचान कर ली गई है। राजेश चामलाटे नामक इस युवक की पहचान हत्या के आरोपों में की गई है। जिसकी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मामले मे तीन आरोपी होने की जानकारी सामने आयी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m