भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पशु प्रेमी युवती ने कांग्रेस नेता पर मारपीट का आरोप लगाया है। पशु प्रेमी ने बताया कि कांग्रेस नेता विनय सिंह राजपूत पर लोहे की रॉड से हमला किया। जिससे उसे गंभीर रूप से चोटें भी आई हैं। फिलहाल पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। यह मामला भोपाल के अरेरा कॉलोनी का बताया जा रहा है। वहीं इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जमकर निशाना साधा हैं।

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा- यह है कांग्रेस के नेताओ का चरित्र…एक पशु प्रेमी बेटी पर लोहे की रॉड से किया हमला….? बुरी तरह से पिटाई की….? एक बहन ख़ुद यह आरोप लगा रही है, पुलिस में प्रकरण भी दर्ज कराया है। भोपाल की अरेरा कालोनी का है यह मामला…इसके पहले कांग्रेस के एक प्रदेश प्रवक्ता की इंदौर में अनंत चतुर्दशी के जुलूस में भारी नशे की हालत में, महिलाओं से छेड़छाड़ करने पर, सार्वजनिक रूप से जनता पिटाई भी कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: Lalluram Impact: महिलाओं से छेड़खानी करने वाले BJP पार्षद को पार्टी ने थमाया नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

सलूजा ने आगे लिखा कि उसके बाद एक और कांग्रेस नेता का यह मामला सामने आया है। एक बहन को न्याय दिलाने के लिये कांग्रेस नेताओ के बयान और ट्वीट कब सामने आयेंगे , ऐसे लोगो को कांग्रेस कब पार्टी से बाहर निकालेगी ? मुश्किल है क्योंकि इनके प्रदेश अध्यक्ष ख़ुद ही महिलाओं को लेकर रस और चासनी की बात करते है, इनके नेताओ के टंच माल और आइटम वाले बयान भी सभी ने सुने है। ज़िम्मेदार पद पर बैठे अन्य नेताओ के महिला उत्पीड़न के क़िस्से भी सभी को पता है।

ये भी पढ़ें: सड़क पर भाजपा पार्षद की पिटाई का मामला: नेता प्रतिपक्ष ने महिला सुरक्षा पर उठाए सवाल, कहा- यही है असली बीजेपी  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m