दिल्ली नारायणा इलाके के कार शोरूम में फायरिंग का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और शूटरों में कंझावला में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक शूटर ने अरमान मलिक को पैरों में गोली मार दी. अरमान मलिक शोरूम में था और खाली कारतूस इकट्ठा कर रहा था.

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के नारायणा थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम पर पिछले 27 सितंबर को बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. शूटरों ने 20 राउंड फायरिंग की और फिरौती मांगी. पर्ची में BHAU GANG, SINCE-2020 लिखा था. इलाके में घटना के बाद दहशत फैल गई. माना जाता है कि इस घटना को पुर्तगाल में हिमांशु भाऊ के शूटरों ने किया है. बताया जा रहा है कि अपराधी करीब पांच करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग कर रहे हैं. 

फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. यह घटना कार स्ट्रीट कार शोरूम पर हुई, जो नारायणा रोड पर है और इस शोरूम से कुछ दूरी पर नारायण थाना है. पुलिस, स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचीं, लेकिन किसी को घायल नहीं हुआ. फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक शूटर एक के बाद एक लगातार फायरिंग करते हुए खाली कारतूस जमा करता है.

CM आतिशी ने योजना को दी मंजूरी , पुराना वाहन स्क्रैप कर नया खरीदने पर मिलेगी 20% छूट

हिमांशु भाऊ गैंग पर फायरिंग का शक बताते हुए, कुछ महीने पहले तिलक नगर में एक कार शोरूम पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसे पुर्तगाल में हिमांशु भाऊ के गुर्गों ने अंजाम दिया था. इसके अलावा, दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक जिम के बाहर एक अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें जिम ऑनर की मौत हो गई थी. नादिर शाह के तौर पर मृतक की पहचान हुई थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक