PM Modi Maharashtra Visit: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (maharashtra assembly elections) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राज्य के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने 56,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी। वहीं ठाणे (Thane) से जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगियों का एक ही मिशन है- बांटो और सत्ता में रहो। वह जानती है उसका वोट बैंक एक रहेगा। हम बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल सजाएंगे, जश्न मनाएंगे। कांग्रेस को अर्बन नक्सल गैंग चला रहे हैं। वह देश विरोधियों के साथ खड़ी है।

Bihar NDA में तनातनी! JDU बोली- ‘केंद्र की सत्ता की चाबी हमारे पास’, BJP भड़की

पीएम ने कहा कि कांग्रेस भारत की सबसे बेईमान और भ्रष्ट पार्टी है। चाहे कोई भी दौर हो, कोई भी राज्य हो, कांग्रेस का चरित्र नहीं बदलता। आप पिछले एक हफ्ते का हाल देख लीजिए। कांग्रेस के एक CM का जमीन घोटाले में नाम आया है, उनके एक मंत्री महिलाओं को गालियां दे रहे हैं, उनको अप​मानित कर रहे हैं, हरियाणा में कांग्रेस का एक नेता ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है।

‘लापता हो गए तेजस्वी’! BJP ने खोजने के लिए पोस्टर जारी कर लिखा..

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं महाराष्ट्र में एक बहुत बड़ी खबर लेकर आया हूं. केंद्र सरकार ने मराठी भाषा को शास्त्रीय भाषा का दर्जा दिया है। आज हर नागरिक का एक ही लक्ष्य है- विकसित भारत. इसलिए हमारी सरकार का हर निर्णय, हर संकल्प और हर सपना विकसित भारत को समर्पित है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मुंबई और ठाणे जैसे शहरों को भविष्य के लिए तैयार करना होगा। लेकिन, इसके लिए हमें दोहरी मेहनत करनी होगी – ‘क्योंकि हमें विकास भी करना है और कांग्रेस सरकार के गद्दों को भी भरना है।

PM मोदी का मंदिर बनवाने वाले कार्यकर्ता ने छोड़ी भाजपा, कहा- वफादारों के साथ हो रहा अन्याय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानती है कि उनका वोट बैंक तो एक रहेगा, लेकिन बाकी लोग आसानी से बंट जाएंगे। आसानी से टुकड़े हो जाएंगे। इसलिए कांग्रेस और उसके साथियों का एक ही मिशन है- समाज को बांटों, लोगों को बांटों और सत्ता पर कब्जा करो। इसलिए हमें अतीत से सबक लेना है। हमें एकता को ही देश की ढाल बनाना है और हमें याद रखना है कि अगर हम बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल सजाएंगे। हमें कांग्रेस और अघाड़ी वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है। आज कांग्रेस का असली रंग खुल कर सामने आ गया है। कांग्रेस को अब अर्बन नक्सल का गैंग चला रहा है। पूरी दुनिया में जो लोग भारत को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं, कांग्रेस अब खुलकर उनके साथ खड़ी है। इसलिए अपनी घोर असफलता के बावजूद कांग्रेस, सरकार बनाने का सपना देख रही है।

BJP नेता अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने घर पर 15 देसी बम फेंके, कई राउंड की फायरिंग, CISF जवान चोटिल- Arjun Singh

PM ने जगदंबा माता मंदिर में पूजा की, नगाड़ा बजाया

मोदी ने वाशिम से महाराष्ट्र दौरे की शुरुआत की। उन्होंने पोहरादेवी में जगदंबा माता मंदिर में पूजा-अर्चना की और पारंपरिक ढोल बजाया। इसके बाद संत सेवालाल महाराज और संत रामराव महाराज की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद PM मोदी ने वाशिम में बंजारा विरासत म्यूजियम का उद्घाटन किया। फिर एक कार्यक्रम में पीएम-किसान सम्मान निधि की 18वीं किस्त जारी की। PM ने वाशिम में करीब 23,300 करोड़ रुपए की कृषि और पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी योजनाओं की शुरुआत की।

पवन कल्याण ने ‘बीफ वाले लड्डू’ विवाद के बीच कर दी बड़ी घोषणाएं, हिंदुओं को लेकर कही ये बात, इन लोगों को दी चेतावनी- Tirupati Laddu Controversy

हिमाचल सरकार ने हद कर दी

पीएम ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने तो हद ही कर ही है। हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने Toilet tax लगाया है। एक ओर मोदी कह रहा है- Toilet बनाओ और ये कह रहे हैं- हम Toilet पर टैक्स लगाएंगे, यानी कांग्रेस लूट और फरेब का पूरा पैकेज है। उन्होंने कहा, ‘आप पिछले एक हफ्ते का हाल देख लीजिए। कांग्रेस के एक CM का जमीन घोटाले में नाम आया है। उनके एक मंत्री महिलाओं को गालियां दे रहे हैं। उनको अप​मानित कर रहे हैं। हरियाणा में कांग्रेस का एक नेता ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है।’

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H