लखनऊ. त्योहारों को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. अक्टूबर और नवंबर के दौरान प्रदेश के सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. जिसका आदेश डीजीपी प्रशांत कुमार ने सर्कुलर जारी किया है. साथ ही पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘सुहागरात से लेकर आज तक’…पति की शिकायत लेकर पहुंची पत्नी, फिर उसने जो बात बताई जानकर नहीं होगा यकीन…

बता दें कि दुर्गा पूजा, दशहरा, दिवाली और छठ पूजा को ध्यान में रखते हुए पुलिस वालों की छुट्टियां रद्द की गई हैं. पुलिस वालों की 8 अक्टूबर से 8 नवंबर तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियों कैंसिल रहेंगी.

इसे भी पढ़ें- अब आएगी सुकून की नींद: मारा गया लंगड़ा भेड़िया, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर ली जान, जानिए आदमखोर के आतंक से लेकर अंत तक की कहानी…

बता दें कि शुक्रवार को सीएम योगी ने आगामी त्योहार को मद्देनजर रखते हुए अपर पुलिस महानिदेशक स्तर के अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की थी. इस दौरान सीएम योगी ने सुरक्षा के सख्त निर्देश दिए. सीएम योगी ने कहा, वरिष्ठ अधिकारी समय पर कार्यालय आएं. किसी भी कार्यालय में कोई फाइल 3 दिन से अधिक समय तक लंबित न हो. यदि किसी तरह की समस्या हो तो DGP कार्यालय, गृह विभाग अथवा सीधे मुझसे समय लेकर मिल सकते हैं, लेकिन अनिर्णय की स्थिति नहीं होनी चाहिए.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक