विधानसभा के बाहर युवक के आत्मदाह करने के प्रयास का मामला सामने आया है. जहां मुन्ना विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति ने खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक सहादतगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. विधानसभा के सामने पहुंचकर शख्स ने खुद को आग ली. जिसके बाद पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल मरीज का इलाज का जारी है.

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय मुन्ना ने आत्मदाह का प्रयास किया. मुन्ना अपने उपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर ही मौके पर आया था. जहां युवक ने खुद को आग लगा ली. जिसके बाद आपदा निरोधी दस्ते ने मुन्ना को बचाया. डॉक्टरों के मुताबिक युवक करीब 50 प्रतिशत झुलस गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें : वर्षा ऐसा नहीं कर सकती… शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया रेस्टोरेंट, साथ में पाव-भाजी खाई, फिर फेंक दिया Acid

बता दें कि युवक के आत्मदाह करने की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है. वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस की ओर से शिकायत पर कार्रवाई ना किए जाने से युवक ने ये कदम उठाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि ये सभी जांच का विषय है. जांच के बाद ही तथ्य सामने आएंगे.