Rajasthan News: बूंदी से कांग्रेस विधायक हरिमोहन शर्मा के पुत्र सत्येश शर्मा ने पुलिस पर साइबर क्राइम के मामले में कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाया है। सत्येश शर्मा ने बताया कि उन्होंने 6 अगस्त 2024 को साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पश्चिम बंगाल की एक कंपनी द्वारा शेयर बाजार में निवेश कर मुनाफा दिलाने के नाम पर उनसे 2 लाख रुपये की ठगी की गई थी।

शिकायत की जानकारी

सत्येश शर्मा ने बताया कि कंपनी ने निवेश का लालच देकर उनके खाते से 2 लाख रुपये निकलवाए, लेकिन निवेश नहीं किया। इसके बाद 1 लाख रुपये वापस मिल गए, जबकि बाकी 1 लाख रुपये अब भी कंपनी द्वारा होल्ड किए हुए हैं। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि शिकायत दर्ज कराने के दो महीने बीत जाने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है।

पुलिस की प्रतिक्रिया

सदर थाना अधिकारी भगवान सहाय ने जानकारी दी कि मामला साइबर क्राइम से जुड़ा होने के कारण इसे साइबर थाने को सौंप दिया गया था। वहीं, साइबर थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि सत्येश शर्मा द्वारा चार मोबाइल नंबर शिकायत में दिए गए थे, जिनकी जांच की जा रही है। खाते में से जो 2 लाख रुपये निकाले गए थे, उनमें से 1 लाख वापस आ चुके हैं, जबकि कोलकाता पुलिस द्वारा अन्य 1 लाख रुपये को फ्रिज किया गया है, जिसे वापस दिलाने की प्रक्रिया जारी है।

पढ़ें ये खबरें भी