अजय नीमा, उज्जैन/हेमंत शर्मा , इंदौर। मंगलवार रात धार्मिक नगरी उज्जैन और इंदौर में नाम बदलकर गरबा पंडाल में घुसे दो मुस्लिम युवकों को पकड़ा गया। उज्जैन में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फिरोज को पकड़ा तो इंदौर में बजरंग दल ने पंकज बने आसीम को धर दबोचा।

उज्जैन में राहुल बन फिरोज को बजरंग दल ने पकड़ा

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के मक्सी रोड ओवर ब्रिज के नीचे डालडा मैदान पांडिया खेड़ी पर गरबा पंडाल में मंगलवार रात हिंदू जागरण मंच ने एक युवक को पकड़ा। जिसने अपना नाम पहले राहुल तो बताया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई और आधार कार्ड मांगा तो पता चला कि उसका असली नाम फिरोज है। युवक की जेब से अश्लील सामग्री भी मिली है। फिलहाल युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

Ladli Behna Yojana: लाडली बहना योजना पर MP से लेकर महाराष्ट्र तक सियासत, संजय राउत के बयान पर CM डॉ मोहन ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

इंदौर में पंकज बन आसीम पकड़ाया

इधर इंदौर में गरबा पंडाल में हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक को पकड़ा। जब कार्यकर्ताओं ने युवक ने नाम पूछा तो उसने अपना नाम पंकज बताया। इसके बाद उसका आधार कार्ड मांगा तो युवक आना कानी करने लगा। इसके बाद सामने आया कि युवक का असली नाम आसीम है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में समाने आया की युवक आसीम नागौरी देवास निवासी है। उसने अपने हिंदू दोस्तों पर दवाब बनाया इसके बाद वो गरबा में शामिल हुआ। वहीं आसीम नागौरी के मोबाइल से अश्लील चैट भी मिली है। इसके साथ ही इसमें अभिव्यक्ति और एटीजीएल गरबा में शामिल होने आई कई युवतियों के फोटो और वीडियो भी मिले। वहीं ब्लैकमेल की भी बात सामने आई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m