कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में खुलेआम शराबखोरी को लेकर भाजपा महिला पार्षद अपर्णा पाटिल ने मोर्चा खोल दिया है। शहर के हरिशंकरपुरम रोड होते हुए संभाग आयुक्त कार्यालय की ओर जा रही रोड पर खुलेआम शराब पीने के खिलाफ महिला पार्षद ने मौके से ही अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है।

दर्दनाक सड़क हादसाः सड़क किनारे बैठे युवक को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, मौके पर ही मौत

महिला पार्षद का आरोप है कि, संभाग आयुक्त के कार्यालय की ओर जा रही रोड पर लोग खुलेआम सड़क किनारे बैठकर हर रोज शराब पीते हैं। जिसके चलते यहां से निकलने वाली महिलाएं और छात्राएं परेशान होती हैं। पास में ही संगीत विश्विद्यालय भी है, इस मामले में संभाग आयुक्त से लेकर एसपी तक कई बार शिकायत की जा चुकी है फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे में यदि खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। तो वह एसपी ऑफिस के बाहर धरना देने मजबूर होगी।

MP सरकार का नवाचार: अब कहीं से भी कराएं प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री, CM डॉ मोहन बोले- संपदा 2.0 सॉफ्टवेयर से नागरिकों को मिलेगी सुविधा, देश में बनेगी विशेष पहचान

गौरतलब है कि बीजेपी की महिला पार्षद अपर्णा पाटील ने 7 दिन का अल्टीमेटम पुलिस प्रशासन को दिया है। उनका यह भी आरोप है कि पुलिस प्रशासन दावा कर रहा है कि खुले में शराब नहीं पी जा रही, लेकिन वीडियो उनके दावों की पोल भी खोल रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m