अजयारविंद नामदेव शहडोल। 90 के दशक में सेंधमारी कर चोरियों को अंजाम देने का चलन था। आधुनिकता के इस दौर में चोरों ने चोरी का पैटर्न बदल कर आधुनिक तरीके से चोरी करना शुरू किया। लेकिन शहडोल जिले के ब्यौहारी में 90 की दशक की सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Dussehra 2024: विजयादशमी पर ग्वालियर में निकला ‘चल समारोह’, जगह-जगह लोगों ने किया स्वागत

इन दिनों शहडोल जिले में चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि सेंधमारी कर घर में चोरी को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के जमौडी ग्राम से समाने आया है, जहां अज्ञात चोरों ने रात में सेंधमारी कर घर में रखे जेवरात और नकदी की चोरी कर रफूचक्कर हो गए। घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों कें खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम जमौडी कला निवासी अंकित सिंह के घर पर बीते रात अज्ञात चोरों ने रात में सेंधमारी कर दरवाजे की कुंडी खोलकर घर के अंदर घुस कर घर में रखे जेवरात और नगदी मिलाकर लाखों की चोरी कर ली। वारदात के दौरान घर पर सो रहे परिवार के लोगों की इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो देखा की उनके जेरवात वाली पेटी, जेवरात और नकदी गायब है।

Narsinghpur Accident: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

घर के बाहर आकर देखा तो उनके होश उड़ गए, चोरों ने चोरी कर पेटी घटना स्थल से तीन सौ मीटर दूर पर स्थित अज्जू सिंह के खेत में पेटी व अन्य सामग्री फेंक के फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत ब्यौहारी पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज के उनकी पड़ताल में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m