रुड़की. इन दिनों देश के कई हिस्सों में ट्रेन पलटने या बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रची जा रही है. कई रेलवे ट्रैक से सिलेंडर, लोहे की रॉड, सीमेंट के स्लैब और अन्य कई चीजें बरामद की गई है. ऐसे में एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां अराजकतत्वों ने रेल्वे ट्रैक में सिलेंडर रख दिया. गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेलगाम जुल्म! दुकान के पास पेशाब करने पर दलित युवक की जमकर पिटाई, दम तोड़ती कानून व्यवस्था को ‘संजीवनी’ की जरूरत

बता दें कि बीसीएन मालगाड़ी के लोको पायलट ने रेलवे सुरक्षा बल को सूचना दी कि लक्सर-रुड़की रेलवे ट्रैक पर ढंडेरा क्षेत्र में छावनी के पास भूछड़ी रेलवे से करीब ट्रैक पर एक सिलेंडर पड़ा है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सिलेंडर पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे ढंडेरा स्टेशन मास्टर ने सिलेंडर को कब्जे में ले लिया.

इसे भी पढ़ें- ‘ग्राहक आएंगे तो’… डांस प्रोग्राम के बहाने पति-पत्नी ने लड़की को बुलाकर बनाया बंधक, 3 दिन तक की दरिंदगी, फिर…

घटना की जानकारी जीआरपी और कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे. पूरी घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही असल वजह पता चल पाएगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक