Golgappa & Panipuri Viral Video: गाजियाबाद में रहने वाले एक कारोबारी के घर काम करने वाली मेड द्वारा पेशाब से आटा गूंथकर (Making dough with urine) रोटी बनाने का वीडियो सनसनी फैलाए हुए है। इसी बीच झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा (Garhwa) से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में कुछ लोग गोलगप्पा या पानीपुरी बनाने के लिए पैरों से आटा गूंथ (kneading dough with feet) रहे है। इतना ही नहीं, गोलगप्पे का स्वाद बढ़ाने के लिए वो हार्पिक और यूरिया खाद का भी इस्तेमाल कर रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Miss India 2024: मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल ने जीता मिस इंडिया का खिताब, देखिए उनके ग्लैमरस लुक्स – Nikita Porwal

दरअसल पूरा मामला गढवा जिले के मझिआंव बाजार थाना क्षेत्र का है। यहां दो दुकानदार गोलगप्पा बनाने के लिए पैर से आटा गूंथ रहे थे। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो गोलगप्पे में स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया खाद का भी इस्तेमाल कर रहे थे।

‘बच्चों के सामने संबंध बनाना या कपड़े बदलना भी यौन उत्पीड़न…’, केरल हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

घटना का वीडियो बनाने वाले अरविंद यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मौसेरे भाई अंशु एंव राघवेंद्र से झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने अंशु और राघवेंद्र का पैरों से आटा गूंथने वाला वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। अंशु झांसी जिले के सेसा गांव दूसरा राघवेंद्र जालौन जिले के नूरपुर गांव का निवासी है।

Sanjiv Khanna: संजीव खन्ना होंगे अगले चीफ जस्टिस, CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने की सिफारिश, 10 नवंबर 2024 को रिटायर होंगे सीजेआई

इस संबंध में थाना प्रभारी आकाश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से एक सफेद रंग का फिटकिरी जैसा ठोस पदार्थ केमिकल मिला है। जिसे थोड़ा सा लगभग आधा चम्मच पूरे बाल्टी में डालने पर पूरा पानी खट्टा हो जाता है। इसे मेडिकल लैब में भेजा जाएगा। वर्तमान में इनके गार्जियन को बुलाकर बॉन्ड लिखवाया जाएगा। अगर सफेद पदार्थ हानिकारक निकला तो दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि वे लोग गढ़वा के किराना दुकान से सफेद केमिकल खरीदते हैं। इसकी भी जांच की जा रही है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H