जांजगीर/सक्ती. जांजगीर चाम्पा विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू की परेशानी बढ़ने लगी है. भारतीय जनता पार्टी के सक्ती और जांजगीर चाम्पा जिला के जिला अध्यक्षों और पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस के दोनों विधायकों पर युवाओं से करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी पीयूष जायसवाल को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने पीयूष जायसवाल और दोनों विधायकों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने और नार्को टेस्ट कराने की मांग की है.

कई जिलों में फैलाया है ठगों का जाल

जांजगीर के बीजेपी कार्यालय में आज सक्ती और जांजगीर जिलाध्यक्ष के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने संयुक्त प्रेस वार्ता ली और जांजगीर चाम्पा, सक्ती, बिलाईगढ़ के साथ प्रदेश के कई जिलों में पैसा दोगुना करने का लालच देकर किसानों के परिजनों के साथ करोड़ों की ठगी करने का आरोप लगाया है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि इस मामले को लेकर कई पीड़ित परिवार ने अपनी समस्या बताई है. बम्हनीडीह थाना में पीयूष जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाला पीड़ित युवक और सारागांव के ठगी के शिकार हुए लोगों ने न्याय की गुहार लगाई है. नारायण चंदेल ने कहा कि पीयूष जायसवाल के साथ जांजगीर चाम्पा के कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू का गहरा रिश्ता है. दोनों विधायकों के संरक्षण में ठग पीयूष जायसवाल का हौसला बुलंद है.

जैजैपुर विधायक के साथ दुबई में घूमते पीयूष जायसवाल

ठगी के आरोपी के साथ दुबई घूम रहे हैं विधायक

बीजेपी के जिलाध्यक्षों ने विधायक बालेश्वर साहू और ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल के दुबई यात्रा की फ़ोटो और विधायक व्यास कश्यप का पीयूष जायसवाल के साथ फोटो दिखाते हुए दोनों का संरक्षण होने का आरोप लगाया है. उन्होंने ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल और दोनों विधायकों की गिरफ्तारी और तीनों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है. नार्को टेस्ट से तीनों के आपसी सम्बन्ध और आर्थिक लेनदेन का खुलासा होने का दावा किया है. भाजपा नेताओं ने जांच में इनसे जुड़े कई लोगों के नाम का खुलासा होने की संभावना जताई है.

जांजगीर चांपा विधायक व्यास कश्यप के साथ पीयूष जायसवाल

भाजपा का आरोप – पीयूष का दुबई से जुड़ा है कनेक्शन

बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के दोनों विधायकों को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. भाजपा नेताओं का आरोप है कि इस मामले में पीयूष जायसवाल और उसके साथी डेनियल जांनसन द्वारा शेयर मार्केट ट्रेंडिग और क्रिप्टो करेंसी के नाम पर करोड़ों की ठगी की गई है. इस पैसे को दुबई और गोवा जैसे स्थानों मे अपने आकाओं तक पहुंचाने का आरोप लगाया है. इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक