शब्बीर अहमद, भोपाल। IPS TRANSFER BREAKING: मध्य प्रदेश में देर रात तबादला एक्सप्रेस चली है, जहां 7 आईपीएस अफसरों को इधर से उधर कर दिया गया है। पुलिस विभाग में फेरबदल होने की वजह से कई जिलों के एसपी बदल गए। सोकर उठते ही कई अफसरों के हाथ में ट्रांसफर का लेटर दिखेगा। इन अफसरों में एक नाम इंदौर कमिश्नर राकेश गुप्ता का भी है, जो अब मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के OSD पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। गृह विभाग ने इसका आदेश जारी कर दिया है।

31 अक्टूबर को रिटायर हो रहे वर्तमान OSD

दरअसल। वर्तमान ओएसडी राजेश हिंगणकर, 31 अक्टूबर को रिटायर हो रहे हैं। इस वजह से दिवाली से पहले ही नए अधिकारी की नियुक्ति कर दी गई है। ग्वालियर अपर परिवहन आयुक्त उमेश जोगा को उज्जैन जोन का अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बनाया गया है।

तीन जिलों के एसपी बदले गए

मध्य प्रदेश में देर रात जिन अफसरों का तबादला हुआ है, उसमें कई जिलों के एसपी भी शामिल हैं। जबलपुर, देवास और बड़वानी जिले के पुलिस अधीक्षक अब नए जिलों की जिम्मेदारी निभाएंगे।  

किसे कहा भेजा गया?

जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह पुलिस मुख्यालय में पदस्थ किए गए हैं। वहीं, देवास के एसपी संपत उपाध्याय को जबलपुर एसपी की कमान सौंपी गई है। बड़वानी एसपी पुनीत गहलोत को देवास का एसपी बनाया गया है। इंदौर के पुलिस उपायुक्त जगदीश डाबर अब बड़वानी पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी निभाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m