क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत ने एक और घोषणा की है कि वे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार और 111 रुपए देंगे. शेखावत ने कहा कि उनका यह ऑफर अब साबरमती जेल में बंद कैदियों के लिए भी है. शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई को हत्या करने के लिए उकसाया है और कहा कि यदि कोई कैदी लॉरेंस की हत्या कर दे तो उसे भी एनकाउंटर के लिए रखा गया इनाम मिलेगा.

दिवाली से पहले दिल्ली ‘धुंआ-धुंआ’: हवा में घुला जहर, लोगों का घुटने लगा दम, खतरनाक श्रेणी में पहुंचा AQI- Delhi Air Pollution Update

पिछले दिनों, क्षत्रिय करणी सेना के प्रमुख राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम की घोषणा की, जो राजपूत करणी सेना के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या का बदला लेने के लिए था. गुजरात के वडोदरा से आने वाले शेखावत ने कहा कि उनका संगठन एनकाउंटर पर इनाम देगा, और अगर कोई कैदी जेल में हत्या कर दे तो उसे 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार और 111 रुपये का इनाम मिलेगा.

Maharashtra Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची, 14 प्रत्याशियों के नामों में इन्हें मिला मौका, देखें लिस्ट

शेखावत ने अपने X हैंडल पर एक वीडियो किया पोस्ट “मैंने जो पुरस्कार राशि की घोषणा की है वह एनकाउंटर पर पुलिसकर्मियों को जरूर दी जाएगी. साथ ही साथ एक और घोषणा करता हूं कि साबरमती जेल में बंद कोई भी कैदी, योद्धा लॉरेंस को ठोकेगा, उसको भी यही पुरस्कार राशि पुरस्कार में क्षत्रिय सेना से दी जाएगी”

राज शेखावत ने मीडिया रिपोर्ट का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि वह महादेव के अलावा किसी के बाप से नहीं डरते हैं. शेखावत ने पहले कहा था कि उनके चमचों ने उनके खिलाफ 1.50 करोड़ रुपए की सुपरी दी थी, लेकिन जिस लड़के को हत्या करने का काम सौंपा गया था, उसका अनुयायी निकला और आकर सारी बात उन्हें बता दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक