शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के पूर्व विधायक की तारीफ की है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आरिफ अकील की कार्यशैली से सीखने को कहा है। वीडी शर्मा ने कहा कि आरिफ केवल अल्पसंख्यक वोट से विधायक, मंत्री नहीं बने। लोगों के साथ व्यवहार और अल्पसंख्यक के साथ दूसरे वोट भी उन्हें मिलते रहे है। हमें अपने सदस्यता अभियान में वैसा ही व्यवहार लोगों से बनाना है।

दरअसल, रविवार को राजधानी भोपाल में स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर बैठक हुई। जिसमें बीजेपी मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए। संयुक्त मोर्चा की बैठक में वीडी शर्मा ने कहा कि हम कैडर बेस्ड पार्टी हैं और कार्यकर्ता पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है। चुनाव में भी जीत का आधार मोर्चों की ताकत बनी। संगठन पर्व में मोर्चे के एक एक कार्यकर्ता को ताकत जमीन पर उतारना है, जो बीजेपी के पुराने और बुजुर्ग कार्यकर्ता और समर्थक जो डिजिटली रजिस्टर्ड नहीं है वो भी बीजेपी की बड़ी ताकत है।

ये भी पढ़ें: MP में 2 नए जिले बनाने की तैयारी: तीन सितंबर को मोहन कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 41 लाख बूथ के कार्यकर्ता हैं, उन्हें संगठन पर्व में सक्रिय होना पड़ेगा। एक एक कार्यकर्ता 100-100 नए सदस्य बना सकता है। सबसे पहले अपने परिवार को सदस्य बनाओ। मध्य और उत्तर विधानसभा में भोपाल में सबसे ज्यादा फोकस है।

बीजेपी का सोशल मीडिया प्लान

वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का जमकर उपयोग करें। पीएम मोदी की सदस्यता लेते ही शहर को पोस्ट से भर दे। प्रदेश में मुख्यमंत्री की सदस्यता सोशल मीडिया पर एक्टिव हो। बैनर लगाएं, पोस्टर लगाए और फोटो भी लगाएं, कौन रोकने वाला है। कोई भी किसी को बैनर पोस्टर लगाने से ना रोके, मंडल अध्यक्ष से लेकर विधायक तक के फोटो लगाएं, जो सक्षम हो वह बड़े होर्डिंग्स भी लगाएं।

ये भी पढ़ें: इंदौर में दो कार्यकारी महौपार नियुक्त करने की मांग: कांग्रेस ने CM मोहन को लिखा पत्र, मेयर पर लगाए गंभीर आरोप

VD बोले- ऐसे लोग विधायक बनते हैं तो क्या हमें अच्छा लगता है ?

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान भी सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि मध्य विधानसभा हारने की पीड़ा होती है कि नहीं, मध्य और उत्तर विधानसभा भी ऐसे लोगों के हाथ में है, जो दिनभर देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होते हैं। मध्य और उत्तर में लगातार देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होने वालों का राज है। ऐसे लोग विधायक बनते हैं तो क्या हमें अच्छा लगता है क्या ? अपनी विधानसभाओं को भी हमें फोकस करना है। आपको बता दें कि भोपाल मध्य विधानसभा से कांग्रेस से आरिफ मसूद तो वही उत्तर विधानसभा से आतिफ अकील विधायक है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m