अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां किसी बात को लेकर घर वालों से नाराज होकर एक युवक हाई टेंशन लाइन के टावर में चढ़ गया। लेकिन उसकी हालत उस वक्त खराब हो गई, जब उसमें करंट दौड़ने लगा। इसके बाद वह खुद को बचाने की गुहार लगाने लगा। घटना शहडोल के सीधी थाना क्षेत्र के कुसमी गांव की है।

युवक घर वालो को डराने के लिए जिस टावर में चढ़ा था, उसमें करंट दौड़ रहा था। जैसे ही उसे अपनी जान का खतरा लगा, जोर-जोर से बचाओ-बचाओ की आवाज लगाने लगा। जानकारी मिलते ही रेस्क्यू के लिए SDRF की टीम शहडोल से घटना स्थल पर पहुंची। कई घंटों की मशक्कत के बाद टावर पर फंसे युवक को नीचे उतारा गया।  

SDM का रिश्वतखोर रीडर गिरफ्तार: लोकायुक्त ने इतने रुपयों के साथ रंगे हांथ पकड़ा, इस काम की एवज में मांगी थी घूस

यह है पूरा मामला

दरअसल, जिले के सीधी थाना क्षेत्र के कुदाली गांव से लगे कुसमी गांव का रहने वाला 28 वर्षीय युवक संतोष पाव का किसी बात को लेकर घर वालो से विवाद हो गया था। जिससे नाराज होकर गांव के बाहर लगे एक हाई टेंशन लाइन के टावर के ऊपरी हिस्से में चढ़ गया। लेकिन टावर में चढ़ना उसे भारी भारी पड़ गया। अचानक तेज करंट दौड़ने लगा। खतरे को भांपते हुए वह ऊपरी हिस्से में लगे एंस्यूलेटर के सहारे मदद की गुहार लगा रहा था। 

सिंगाजी महाराज का निर्माणाधीन मंदिर गिरा: मलबे में दबने से मजदूर की मौत, 4 घायल

आग की तरह गांव में फैली बात

युवक के टावर पर चढ़ने की बात गांव अगली तरह फैल गई। देखते ही देखते लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। मामले के जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे सीधी थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा पहुंचे और शहडोल से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। घंटो प्रयास के बाद सीधी थाना प्रभारी की समझाइश के बाद वह टावर से नीचे उतरा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m