कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म की वारदात हुई है। पीड़िता के पड़ोसी उसे घुमाने के बहाने होटल लेकर गए। यहां एक आरोपी हवस का शिकार बनाता रहा। वहीं उसका दोस्त बाहर बैठकर इंतजार करता रहा। रेप के बाद आरोपी उसे कोचिंग छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने महाराजपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: बनियान में स्कूल पहुंचा शख्स, कहा- मुझे लड़कियों के साथ बैठना है, मना करने पर तलवार लेकर पहुंचा और फिर…

कोचिंग पढ़ने गई थी 14 साल की छात्रा

दरअसल, ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में रहने वाली 14 साल की नाबालिग दसवीं क्लास में पढ़ती है। छात्रा पुरानी छावनी से कोचिंग पढ़ने के लिए डीडी नगर आती है। एक सितंबर को सुबह जल्दी कोचिंग पहुंच गई थी और बाहर ही बैठ गई। इस दौरान उसके पड़ोस में ही रहने वाला समीर खान और उसका दोस्त साहिल खान वहां पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: मां समझ रही थी गैस का गोला, बेटी को अस्पताल लेकर पहुंची, प्रेग्नेंट होने की बात सुनते ही उड़े होश, युवती बोली- उस दिन जंगल में…

होटल ले जाकर बनाया हवस का शिकार

दोनों ने छात्रा को घूमने के बहाने अपनी बाइक पर बिठाया और फिर डीडी नगर स्थित होटल सिगनेचर लेकर पहुंचे। समीर खान छात्रा को लेकर होटल के अंदर गया और उसका दोस्त साहिल बाहर ही बैठा रहा। यहां समीर ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। जब छात्रा ने विरोध किया, तो उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें: भाभी ने देवर का काट दिया प्राइवेट पार्ट: रात में पहले प्यार से बुलाया, जानिए ऐसा क्या हुआ कि कमरे में पहुंचते ही कर दिया कांड

कोचिंग छोड़कर भागे आरोपी

घटना के बाद आरोपी छात्रा को कोचिंग पर छोड़कर चले गए। डरी सहमी पीड़िता ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। 

यह भी पढ़ें: ‘का सचिव जी ये क्या किए…’, नाबालिग छात्राओं को दिखाए गंदे Video, किए अभद्र इशारे, लोगों ने पीट-पीटकर उतार दी सारी हवस

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में ग्वालियर ASP निरजंन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी समीर खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। वहीं  उसके साथी साहिल खान को भी सह आरोपी बनाया है। कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समीर खान को गिरफ्तार कर लिया। साहिल की तलाश की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m